उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में बाजपुर के शादी समारोह के दौरान डीजे बंद करने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग; डीजे ऑपरेटर युवक की मौत

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में बाजपुर के गांव बेरिया दौलत में शादी समारोह के दौरान डीजे बंद करने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग हो गई। इस दौरान सीने में गोली लगने से डीजे ऑपरेटर युवक की मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गए हैं।बता दें कि शुक्रवार देर रात करीब दस बजे 10 केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बेरिया दौलत निवासी गुरप्रीत सिंह का शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान डीजे पर कुछ युवक डांस कर रहे थे।

इस बीच वहां गहमागहमी हो गई।जानकारी के अनुसार, डीजे ऑपरेटर युवक ने डीजे को समेट कर बंद कर दिया। जिस पर शादी की खुशी में कुछ युवक शोरगुल कर मस्ती करने लगे। इस बीच कुछ युवकों ने तंमचे से फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से डीजे ऑपरेटर अवतार सिंह (20) पुत्र सुखदेव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में डीजे ऑपरेटर अवतार सिंह को गंभीर अवस्था में बाजपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

गोली चलने से शादी समारोह में भगदड़ मच गई।  इस दौरान आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। चौकी इंचार्ज प्रकाश चंद ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस के अनुसार आरोपी गांव बेरिया दौलत का ही रहने वाला है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाजपुर सीएचसी की मोर्चरी में रख दिया है। शनिवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। घटना के बाद से ही युवक के घर में कोहराम मच गया। 

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *