उत्तराखंड में शुरू हुई सबसे बड़े रियलिटी शो MTV ROADIES की शूटिंग..

MTV ROADIES एक बहुत बड़ा रियलिटी शो है जिसका पूरा देश दीवाना है युवाओं को इस शो का एक अलग ही क्रेज है। यह शो युवाओं को रातों रात स्टार बना देता है। और अब उत्तराखंड में इस शो की शूटिंग होने जा रही है। रोडीज का नया सीजन शुरू हो गया है। रिएलिटी शो के 18वें सीजन की शूटिंग उत्तराखंड में होने जा रही है।

बता दें कि शो के निर्माताओं ने प्रदेश सरकार से शूटिंग की परमिशन मांगी थी। शासन ने अनुमति दे दी है। 20 फरवरी यानी आज से शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। ये जानकारी फिल्म विकास परिषद के उपनिदेशक सूचना और नोडल अधिकारी केएस चौहान ने दी। उन्होंने कहा कि युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय इस शो की शूटिंग प्रदेश में होने से साहसिक पर्यटन को प्रचार मिलेगा। 18वें सीजन की शूटिंग उत्तराखंड में 20 फरवरी से 9 मार्च तक चलेगी। रियलिटी शो में देशभर के 16 प्रतिभागी शामिल होंगे। शो के माध्यम से देश-दुनिया के लोग उत्तराखंड की खूबसूरती का देखे सकेंगे। शो के लिए प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग की जानी है।पहले चरण की शूटिंग के लिए

विकासनगर,ऋषिकेश और राजाजी पार्क को चुना गया है। आपको बता दें कि प्रदेश सरकार आकर्षक फिल्म नीति के जरिए प्रदेश में फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग को बढ़ावा देने का प्रयास कर रही है। उत्तराखंड को मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट का अवॉर्ड भी मिल चुका है। सरकार के प्रयासों से यहां शूटिंग के लिए सकारात्मक माहौल बना है। इस वजह से जाने माने टीवी शो, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। तो दिल थाम लिजिए क्योकिं शो की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया, अभिनेता रणविजय और रफ्तार उत्तराखंड आ रहे हैं।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *