पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अस्पताल में हुए भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) को रविवार को दिल्ली में अख‍िल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को रात 8 बजकर 45 मिनट पर एम्स के कार्डियो-थोरैसिक (हृदय और सीने से संबंधित) वार्ड में निगरानी में रखा गया है. अब इस पर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का रिएक्शन आया है. अनुपम खेर ने डॉ. मनमोहन सिंह के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है.

बता दें, 2009 में AIIMS में ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की बाइपास सर्जरी हुई थी. वही, अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी प्रभु से प्रार्थना है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी जल्दी ही पूर्ण रूप से स्वास्थ्य होकर अपने घर लौटें.” अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) ने महीने की शुरुआत में कहा था कि कोरोना संकट के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस देश के साथ खड़ी है. उन्होंने पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक में यह टिप्पणी की थी. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के अनुसार सिंह ने कहा था, ”कोविड-19 (Covid 19) की चुनौती से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस पार्टी राष्ट्र के साथ खड़ी है.”

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *