कांग्रेस नेता अपने अंधकारमय भविष्य को लेकर भारी निराश : भगत

भाजपा उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के  साढ़े तीन वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी है और कहा है कि ये वर्ष उत्तराखंड में विकास के नए युग की शुरुआत है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रही आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए  कहा कि एक तो कांग्रेस नेता अपने अंधकारमय भविष्य को लेकर निराश हैं और दूसरे उन्हें दृष्टि दोष है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड की भाजपा सरकार के पूरे हुए साढ़े तीन वर्ष उपलब्धि पूर्ण व जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाले हैं। गत विधानसभा चुनाव भाजपा  ने अपने दृष्टि पत्र में जनता से जो वायदे किए थे उनमें से सरकार ने 85 प्रतिशत वायदे पूरे कर दिए हैं। शेष वायदे भी आने वाले दिनों में पूरे कर दिए जाएँगे। उन्होंने कहा कि यह कार्यकाल सुशासन व भ्रष्टाचार मुक्त कार्य संस्कृति का उदाहरण है। मुख्यमंत्री ने दूर दृष्टि अपनाते हुए जनकल्याण व विकास का जो मार्ग चुना उससे प्रदेश में जहाँ हर वर्ग को लाभ मिला है और वहीं तेज़ी से विकास भी  हो रहा है ।

जनहित में अटल आयुष्मान योजना हो या लाखों युवकों को रोज़गार दिया जाना हो, चाहे पर्यटन विकास के नए आयाम हों या कृषि बाग़वानी के क्षेत्र हों सभी में बड़े बड़े कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आंदोलनकारियों व जन भावनाओं का सम्मान करते हुए ग़ैरसैण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करने के साथ उसके विकास के लिए विभिन्न योजनाओं का प्रारम्भ किया जाना ऐतिहासिक कदम है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *