हाथरस गैंग रेप दिल्ली के CM केजरीवाल बोले- पहले दरिंदों ने उसका बलात्कार किया और कल पूरे सिस्टम ने

केजरीवाल ने ट्वीट कर बोले ‘हाथरस की पीड़िता का पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया और कल पूरी प्रणाली ने बलात्कार किया. पूरा प्रकरण बेहद पीड़ादायी है.’सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई युवती के परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने पीड़िता का रात में ही अंतिम संस्कार करने के लिए उन्हें मजबूर किया.उन्नीस वर्षीय दलित युवती की सामूहिक बलात्कार के एक पखवाड़े बाद मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. बुधवार को रात हाथरस में उसका अंतिम संस्कार किया गया. हालांकि स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि अंतिम संस्कार परिवार की इच्छानुसार किया गया.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट को रिट्वीट किया, ‘हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया. एसआईटी क्या जांच करेगी? क्या पुलिस ने आधी रात में लड़की का शव जबरदस्ती जलाने का कारनामा अपनी मर्जी से कर दिया? शव को जिनके आदेश पर जलाया गया, क्या एसआईटी उनकी जांच कर पाएगी?’

इससे पहले केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘हाथरस पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है. बड़े दुःख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे. दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

युवती के साथ 14 सितंबर को चार लोगों ने हाथरस के एक गांव में सामूहिक बलात्कार किया था. युवती के साथ बर्बरता की हदें पार कर गए थे हैवान. उसकी जबान काट दी गई, रीढ़ और गले की हड्डी तोड़ी दी गई थी. उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी हालत और खराब होने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया, जहां उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया. यह खबर फैलते ही नेताओं, खिलाड़ियों, कलाकारों एवं कार्यकर्ताओं समेत समाज के सभी वर्गों ने इस घटना पर रोष व्यक्त किया और न्याय की मांग की.

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *