रोजगार मेले का मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया शुभारंभ, 392 युवाओं को मौके पर ही दिया नियुक्तिपत्र

देहरादून में कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग की ओर से बृहस्पतिवार को एसजीआरआर पीजी कॉलेज (पथरीबाग) में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में उमड़ी भीड़ में बेरोजगारी का आलम देखने को मिला। डिलीवरी ब्वॉय और सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के लिए ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट युवा कतारों में लगे नजर आए। एमए पास मनमोहन सिंह, बीएससी पास करन सिंह ने डिलीवरी ब्वॉय की वैकेंसी के लिए अप्लाई किया।इसमें 4163 युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराया। 

जबकि 1109 युवाओं का विभिन्न कंपनियों के लिए चयन हुआ। उनमें से 392 को मौके पर नियुक्ति पत्र दिए गए। जबकि 717 युवाओं का पहले राउंड के लिए चयन होने के बाद दूसरे राउंड के लिए बुलाया है।मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कौशल विकास एवं सेवायोजन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने मेले का संयुक्त रूप से शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार रोजगार मेले के जरिए युवाओं को बेहतर रोजगार के अवसर प्रदान करना चाहती है। मेले में अधिक से अधिक कंपनियों को आमंत्रित किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मौका मिल सके।

युवाओं को मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत, विधायक विनोद चमोली व मेयर सुनील उनियाल गामा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन उत्तराखंड के अध्यक्ष पंकज गुप्ता, सचिव डॉ. रंजीत कुमार सिन्हा, अपर सचिव डॉ. अहमद इकबाल, निदेशक जेएस नगन्याल, उपनिदेशक चंद्रकांता, उपनिदेशक अजय कुमार सिंह, क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी ममता सिंह, सेवायोजन अधिकारी विनीता बडोनी, प्रवीन गोस्वामी, उमेश चंद्र डोभाल, इम्पलॉयमेंट काउंसलर रोहित फर्त्याल आदि उपस्थित रहे।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *