मिनी पैडी हॉपकिर्क एडिशन भारत में हुआ लॉन्च

देहरादून। मिनी इंडिया ने भारत में मिनी 3 डोर हैच का एक स्पेशल एडिशन, मिनी पैडीहॉप किर्क एडिशन पेश किया है। कंप्लीटली बिल्ट.अप यूनिट (सीबीय्ाू) के रूप में प्रस्तुत, इसकी सिर्फ 15 यूनिट्स उपलब्ध हैं और एक्सक्लूसिव तौर पर शॉप.मिनी.इन पर बुक की जा सकती हैं।
बीएमडब्ल्य्ाू ग्रुप इंडिया के प्रसिडेंट विक्रमपावाह ने कहा  मिनी पैडी हॉपकिर्क एडिशन मिनी की चैलेंजर स्पिरिट और रेसिंग जीन्स का प्रतिबिंब है। यह मिनी चैलेंजर पल.क्लासिक मिनी कूपरएस में पैडीहॉप किर्क की पहली मोंटेकार्लो रैली जीत.का सेलिब्रेशन है। मोंटेकार्लो रैली की जीत का सिलसिला आज भी दुनिया भर में मिनी के प्रशंसकों को प्रेरित करता है। हम अंतरराष्ट्रीय मोटर स्पोर्ट्स इतिहास के एक आइकन, मिनी पैडीहॉप किर्क एडिशन के साथ नए साल की शुरुआत करते हुए बेहद खुश हैं।

1964  में, सभी बाधाओं को पीछे छोड़ते हुए क्लासिक मिनी कूपर एस ने प्रसिद्ध मोंटेकार्लो रैली में हासिल तीन जीतों में से पहली जीत दर्ज की। आइकॉनिक नं.37 रेड मिनी कूपर एस में व्हील पर थे उस समय 30 वर्षीय नॉर्दर्न आय रिशरैली ड्राइवर पैट्रिक श्पैडीश् हॉपकिर्क। इस रेसिंग लीजेंड और मोंटेकार्लो रैली की उनकी शानदार जीत को टाइमलेस ट्रिब्यूट के तौर पर मिनी आइकॉनिक नं.37 को मिनी पैडी हॉपकिर्क एडिशन के साथ स्टार्टिंग लाइन में वापस ले आया है। अंतरराष्ट्रीय मोटर स्पोर्ट्स इतिहास में सबसे शानदार उपलब्धियों में से एक को चिह्नित करने के लिए एक एक्सक्लूसिव डिजाइन और इक्विपमेंट फीचर्स के साथ, मिनी पैडी हॉपकिर्क एडिशन मिनी की रेसिंग विरासत को परिभाषित करने वाले ऐतिहासिक पल को एक टाइमलेस ट्रिब्यूट है।

मिनी पैडीहॉप किर्क एडिशन आईएनआर 41ए70ए000 की एक्स.शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

मिनी पैडीहॉप किर्क एडिशन
मिनी पैडीहॉप किर्क एडिशन मोंटेकार्लो रैली में पैडीहॉप किर्क द्वारा चलाई गई क्लासिक रेड मिनी कूपर एस की एक आधुनिक व्याख्या है। लिमिटेड एडिशन में चिलीरेड एक्सटीरियर कलर के साथ ऐस्पन व्हाइट रूफ ब्लैकमिरर कैप्स 16 लाइट अलॉय व्हील्स विक्टरी स्पोकइन ब्लैक और पियानो ब्लैक में एक्सटर्नल एलिमेंट्स बोनट स्कूप, डोर हैंडल्स, फ्यूल फिलर कैप, वेस्टलाइन फिनिशर, मिनी एम्ब्लेम फ्रंट और रियर, किडनी ग्रिल स्ट्रट जैसे फीचर हैं।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *