दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ की खबर,धरने पर बैठी छात्राएं,

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों छात्राओं से छेड़ छाड़ की खबर सामने आयी है इस खबर मध्य नजर रखते हुए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में चर्चा के लिए नोटिस दिया है. साथ ही गार्गी कॉलेज की स्टूडेंट्स आज धरना प्रदर्शन करेंगी. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आज एक प्रतिनिधि मंडल भेजने का फैसला किया गया है.

सूचना के अंतराल गार्गी कॉलेज मामले में अब तक किसी भी तरह की कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस खबर का संज्ञान लिया है. आज महिला आयोग की एक टीम गार्गी कॉलेज जाकर छात्राओं से मिलेंगी और इस मामले पर वार्तालाप होगी .

दिल्ली के गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए. उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की. गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल ‘Reverie’ के दौरान यह हादसा हुआ. छात्राओं ने कहा कि जब कॉलेज में फेस्टिवल चल रहा था उस दौरान कुछ शराबी कॉलेज का गेट फांदकर अंदर आ गए. उन्होंने लड़कियों को दबोच लिया और उनके साथ बदतमीजी की. लड़कियों ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग की है. छात्राओं का आरोप है कि बाहर से आए लोगों ने बदतमीजी की हदें पार कर दी. कुछ बदमाशों ने कॉलेज कैंपस में मस्टरबैट तक किया.

आपको बता दें की दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने केस की जांच शुरु कर दी है. पुलिस की एक टीम कॉलेज भेजी गई थी, जैसे ही शिकायत मिलती है तुरंत केस रजिस्टर करके कार्रवाई की जाएगी.

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *