देहरादून राजधानी में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी ने जनता से कोरोना से न डरने और सतर्क रहने की अपील

हरिद्वार के एक होटल से आज सुबह स्वास्थ्य विभाग की टीम एक फ्रांसीसी महिला और पुरुष में अपने साथ ले गई। बताया गया कि उनमें कोरोना से मिलते-जुलते लक्षण पाए गए थे। उनका सैंपल लेकर जांच के लिए हल्द्वानी भेजा गया है।देहरादून राजधानी में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने जनता से कोरोना से न डरने और सतर्क रहने की अपील की है। वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति भयभीत ना हो।

सभी लोग इस बीमारी से निपटने के लिए सतर्क और जागरूक रहें। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर कम से कम आवागमन करें। बेवजह यात्रा से बचें। समय-समय पर अपने हाथों को साबुन से धोते रहें।डीएम ने बताया कि मास्क और सैनेटाइजर के अवैध भंडारण को प्रतिबंधित कर दिया गया है। जो भी इसके अवैध भंडारण और कालाबाजारी में लिप्त मिलेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति मास्क और सेनिटाइजर की कालाबाजारी करता है तो लोग उसकी सूचना आपदा प्रबंधन के टोल फ्री नंबर 1077 तथा 7534 826066 पर दे सकते हैं।   

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *