पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास; बचाव करने पहुंची मां पर भी आरोपी ने हमला

क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी के चीखने चिल्लाने पर बचाव करने पहुंची मां पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।बुधवार की शाम थाना क्षेत्र के गांव की एक महिला थाने पहुंची। महिला ने थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट को तहरीर देकर बताया कि वह अपने किसी काम से पास के खेत में गई थी। घर पर उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी थी।

बेटी की चीख-पुकार सुनकर जब घर पहुंची तो देखा उसका पिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। जब उसने विरोध करते हुए बेटी को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उस पर हमला बोल दिया। आसपास के लोग पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 521, 323 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा7/8 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छात्रा ने टीचर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, गर्भपात करने का भी आरोप

रुड़की में एक छात्रा ने अपने ही टीचर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाया कि टीचर बाद में शादी से मुकर गया औैर उसका गर्भपात भी करा दिया। छात्रा ने पुलिस से मौखिक शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक छात्रा बृहस्पतिवार को कोतवाली पहुंची। उसने बताया कि वह दो साल पूर्व एक टीचर से ट्यूशन पढ़ने जाती थी, उस समय वह नाबालिग थी। आरोप है कि उस दौरान टीचर ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं धर्मपरिवर्तन कर शादी करने की बात कही।

आरोप है कि इस बीच वह गर्भवती हो गई तो टीचर ने गर्भपात कर दिया। इतना ही नहीं टीचर ने शादी करने से इनकार कर दिया। आरोप है कि अब टीचर उससे शादी की बात तो दूर बात तक नहीं करता है। साथ ही जान से मारने की धमकी देता है। छात्रा ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की।उधर, पुलिस ने मामले में लिखित शिकायत करने की बात कही तो छात्रा कोतवाली से वापस लौट गई। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि छात्रा ने कोई तहरीर नहीं दी है। अगर तहरीर आती है तो मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *