दिल्ली कैपिटल्स की जीत पर वीरेंद्र सहवाग का मजेदार ट्वीट, बोले- 2020 और बहुत कुछ दिखाएगा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आखिरकार 12 साल के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के फाइनल में पहुंच गई है. आईपीएल 2020 दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 17 रन से हराया. दिल्ली की टीम आईपीएल शुरू होने से लेकर लगातार इसका हिस्सा रही है, लेकिन पहली बार फाइनल में पहुंचने में कामयाब हो पाई है. 2013 से 2018 तक दिल्ली दूसरे चरण में भी नहीं पहुंच पाई. गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम प्रबंधन ने श्रेयस अय्यर को कप्तानी सौंपी और टीम का भाग्य बदलने लगा.

श्रेयस अय्यर इंडिया एक के कप्तान थे. अय्यर ने सात सालों में पहली बार टीम को फाइनल तक पहुंचाया है. दिल्ली टॉप दो टीमों में रही. फाइनल में उसका मुकाबला 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस से होगा. दिल्ली को फाइनल के लिए लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं. दिल्ली के पूर्व कप्तान, वीरेंद्र सहवाग, जिन्होंने छह साल के दौरान 52 मैचों में टीम की कप्तानी की, ने एक मजेदार पोस्ट की है.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2020 फाइनल में पहुंचने पर फैन्स ने बनाए मजेदार मीम्स

वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली कैपिटल्स को बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. पूर्व भारतीय ओपनर ने सलमान खान की फिल्म का एक संवाद टि्वटर पर लिखा, फाइनल में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को बधाई. एकमात्र सक्रिय टीम जो 2020 के फाइनल में पहुंची…और बहुत कुछ दिखाएंगे. डीसी बनाम एसआरएच.

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *