मनोरंजन जगत मे एल और मौत,Actress, Model Divya Chouksey ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली Actress, Model Divya Chouksey का निधन हो गया है। एक्ट्रेस लंबे समय से केंसर से पीड़ित थी दिव्या मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी। उन्‍होंने लिखा, श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे। मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी cousin divya Chouksey का cancer की बजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है
दिव्य ने London से acting का course किया था वो एक बहुत अच्छी model भी थी, उन्होने कई सारी फिल्मोंं मेंं काम किया और serials मे भी काम किया , singing मे भी उन्होने अपना नाम कमाया।

दिव्या चौकसे ने कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्र्राम पर लिखा, "मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं... बस अब कोई सवाल नहीं... केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं... अलविदा...।"
 साल 2020 में मनोरंजन जगत के बहुत से  ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस सूची में सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान आदि का नाम शामिल है। संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से इंतकाल हो गया था। इरफान खान और ऋषि कपूर भी कैंसर से जूझ रहे थे।
अभिनेता साहिल आनंद ने इंस्टाग्र्राम पर लिखा, "अपने इस भाई को तुम बहुत याद आओगी दिव्या... तुम्हारा वह जुनून, तुम्हारे वो सारे सपने, इंडस्ट्री को लेकर तुम्‍हारी पॉजिटिविटी सबसे अलग है। शायद ईश्‍वर ने तुम्हारे लिए कोई और ही जगह तय कर रखी होगी... मुझे पूरा यकीन है कि तुम अब और बेहतर जगह चली गई हो।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *