देवप्रयाग के समीप कुंडाधार एक कार अनियंत्रित होकर समाई 200 मीटर गहरी खाई में, हादसे में शिक्षक दंपत्ती की मौत।

कुंडाधार में एक कार के खाई में गिरने से शिक्षक दंपती की मौत हो गई। शिक्षक दंपती पौडी से देहरादून जा रहे थे। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बाजार देवप्रयाग संदीप लोहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को निकाला और इलाज के लिये देवप्रयाग अस्पताल ले कर आए जहां चिकित्सकों की ओर से दोनों को मृत घोषित किया गया।

वहीं इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को भी दे दी गई है। एसओ देवप्रयाग संदीप लोहान की ओर से बताया गया है कि उज्याड़ी गांव के रहने वाले रविन्द्र सिंह उम्र 48 साल व सुषमा देवी उम्र 44 साल आज सुबह अपनी सिलेरियो कार uk12c 4271 से देहरादून जा रहे थे। वहीं सबदरखाल के कुंडाधार के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे जा गिरी। वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पुलिस ग्रामीणों से प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू करने पहुंची ग्रामीणों की मदद से दोनों लोगों को वाहन से बाहर निकाला गया और दोनों लोगों को उपचार के लिए देवप्रयाग अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने दोनों लोगो को मृत घोषित किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के समय महिला कार चला रही थी। ग्राम प्रधान उज्याड़ी ने भी पुलिस को बताया कि महिला सुषमा कुछ दिनों से कार चलना सीख रही थी। मिली जानकारी अनुसार सुषमा पौडी जिला स्थित प्राथमिक विद्यालय ल्वली बड़गांव में प्रधानाध्यापिका थी, जबकि रविंद्र सिह जूनियर हाईस्कूल देहलचौरी बाड़ा में शिक्षक थे।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *