मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव ; जाने पूरी खबर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएम ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने खुद को डॉक्टर की निगरानी मे आइसोलेट कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने और जांच कराने की अपील की। वहीं, दून मेडिकल कालेज के चिकित्सकों की टीम ने सीएम के घर जाकर उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया। कोरोना की पुष्टि होने के बाद अन्य जांच के लिये उनके रक्त के नमूने लिये गए हैं। बताया गया कि उनका स्वास्थ्य सामान्य है। एहतियातन उनके परिवार के सदस्यों की भी जांच कराई जाएगी। आपको बता दें कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण सीएम ने अपना टेस्ट कराया था।

प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में एक बार फिर से इजाफा देखने को मिल रहा है। सूबे के सीएम में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आपको बता दें कि बीते दिनों सीएम तीरथ सिंह रावत अलग-अलग जनपदों के भ्रमण पर भी रहे। हरिद्वार में गंगा पूजन के साथ ही उन्होंने कुंभ के कार्यों का लोकार्पण करने के साथ ही स्थलीय निरीक्षण भी किया। इस दौरान वे कइयों के संपर्क में रहे। इसके साथ ही सीएम नैनीताल जिले के रामनगर में भी एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। ऐसे में चारों ओर हलचल है।

 सीएम ने ट्वीट कर सभी को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना दी है। साथ ही ये भी अपील की है कि इस बीच जो भी उनके संपर्क में आया है वे पूरी तरह से सावधानी बरते और कोरोना वायरस संक्रमण की जांच अवश्य कराएं। गौरतलब है कि आज से सीएम तीरथ सिंह रावत का दिल्ली दौरा प्रस्तावित था। अपने तीन दिवसीय इस दौरे के दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर सकते थे।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *