गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं की तिथि घोषित की

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि ने बीए, बीएससी, बीकॉम व एम, एमएसी सहित अन्य कक्षाओं के अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं का कार्यक्रम घोषित किया है। परीक्षाएं एक सितंबर से 20 सितंबर तक आयोजित होंगी।

परीक्षाएं रविवार के दिन भी आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया है। विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. आरसी भट्ट ने बताया कि परीक्षाएं तीन शिफ्ट में होगी।

पहली शिफ्ट सुबह आठ बजे से नौ बजे में स्नातकोत्तर अंतिम सेमेस्टर, दूसरी शिफ्ट सुबह 11 से 12 बजे बीए, बीएससी अंतिम सेमेस्टर, तीसरी शिफ्ट में बीकॉक व एलएलबी अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं होंगी। उन्होंने बताया कि जो छात्र अन्य प्रदेशों में हैं उन्हें कोविड-19 को लेकर राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना जरूरी है।

ऑनलाइन फार्म अपलोड नहीं किए
श्रीनगर। विवि प्रशासन ने 20 जुलाई से ऑनलाइन और ऑफलाइन नये सत्र के विभिन्न कोर्सों में फार्म भरने की तिथि घोषित कर दी, किंतु ऑनलाइन फार्म अपलोड नहीं कर पाया।

एचएनबी गढ़वाल विवि के छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित रावत ने कहा कि विवि की वेबसाइट पर ऑनलाइन फार्म व प्रोस्पेक्टस अपलोड नहीं किया गया है।

इस संदर्भ में डीएसडब्ल्यू से वार्ता की तो उन्होंने कहा कि डीएसडब्ल्यू बोर्ड का काम ऑफलाइन फार्म और प्रोस्पेक्टस उपलब्ध कराना है।

ऑनलाइन के संदर्भ में विवि प्रशासन एवं ई-गवर्नेंस सेल से बात करें। सेल से बात की तो उन्होंने एक-दो दिन में फार्म अपलोड की बात कही है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *