5 दिन बाद कंगना मुंबई से हिमाचल लौटीं,बोली लगता है इस बार मैं बच गई

कंगना रनौत ने ट्वीट पर लिख “भारी दिल के साथ मुंबई से जा रही हूं, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां पड़ीं, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा, कहना होगा कि यह पीओके के बराबर ही था”।
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग कुछ इस कदर बढ़ गई है कि अब यह रुकने का नाम नहीं ले रही है। हद तो तब हो गई जब कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने बीते बुधवार को तोड़फोड़ की थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगेल को लेकर कंगना ने कुछ खुलासे करने की बात कही थी। लेकिन कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस से खुद के लिए खतरा भी बताया था. जिसके बाद केंद्र सरकार ने उन्हें सुरक्षा दी है।

इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है। सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए। आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है. मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।
वही बीते रविवार कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की। कंगना रनौत ने इस मुलाकात के बाद कहा, “मैंने उनसे अपने साथ हुए अन्यायपूर्ण व्यवहार के बारे में बताया। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा, ताकि युवा लड़कियों सहित सभी नागरिकों का विश्वास व्यवस्था में बहाल हो। मैं सौभाग्यशाली हूँ कि राज्यपाल ने अपनी बेटी की तरह मेरी बात सुनी।”

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *