कौशिक ने दिए विधायकों को क्षेत्र में ब्लड कैंप चलाने के निर्देश

भाजपा अध्यक्ष ने सभी विधायकों को पत्र भेजकर अपने क्षेत्रो में ब्लड डोनेशन कैंप लगाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कहीं भी खून की कमी नहीं रहनी चाहिए और आवश्यकतानुसार कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करने के लिए कहा।

इसके अलावा श्री कौशिक ने सैनिटाइजर, मास्क वितरण और जागरूकता के साथ आक्सिजन और काल सेंटर में जिस तरह मदद के लिए कॉल आती है उन पर शत प्रतिशत कार्यवाही सुनिश्चित करने के लिए भी कहा गया। श्री कौशिक ने कहा कि हमें आपदा के इस कठिन वक़्त में जरुरतमन्द लोगों की अधिक से अधिक मदद कर कोविड को हराना है।

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश में कम्युनिटी किचन सेंटर संचालित करेगा। इनके माध्यम से जरूरतमंदों और कोरोना पीडि़तों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शनिवार को हुई वर्चुअल बैठक में महिला मोर्चा पदाधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने पार्टी विधायकों से भी कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में रक्तदान शिविरों का आयोजन कराएं।

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने महिला मोर्चा की पदाधिकारियों, पार्टी जिलाध्यक्षों और विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक में कहा कि संकट की इस घड़ी में प्रत्येक कार्यकर्त्ता को सेवा कार्यों में बढ़-चढ़कर भागीदारी करनी है। उन्होंने महिला मोर्चा से जुड़ी महिलाओं के समूह बनाने और घर-घर से जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट मुहैया कराने को कहा। उन्होंने कहा कि पीडि़तों को भोजन अथवा अन्या सामग्री पहुंचाने के लिए दौरान सुरक्षित शारीरिक दूरी का भी पूरा ख्याल रखा जाए।कौशिक ने सैनिटाइजर, मास्क वितरण के साथ ही जनजागरण पर भी जोर दिया। साथ ही निर्देश दिए कि पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कोविड कंट्रोल रूम में मदद के लिए आने वाली प्रत्येक काल पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि हमें आपदा के इस कठिन वक्त में जरूरतमंदों की अधिक से अधिक मदद कर कोरोना को हराना है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *