उत्तराखण्ड के कई जनपदों में गर्मी व बरसात के मौसम में बिजली ज्यादातर जाती है

देहरादून । उत्तराखण्ड के कई जनपदों में गर्मी व बरसात के मौसम में बिजली ज्यादातर जाती है। जिस कारण लोगों को गर्मी व उमस का सामना करना पड़ता है। ऐसे में भारत में पॉवर बैकअप एवं होम इलेक्ट्रिकल्स में लीडर, लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज़ ने उत्तराखण्ड के घर-घर तक अपनी पहुंच बनाने के लिए आइकन 1100 पेश किया। यह भारत का पहला उन्नत इन्वर्टर है, जो खूबसूरत, सुविधाजनक, एवं सुरक्षित है। काफी किफायती दामों में उत्तराखण्ड के लोग आइकन 1100 खरीद सकते हैं।

इस अभिनव उत्पाद में बैटरी के लिए एक समर्पित एन्क्लोज़र होता है, जो 150 एएच – 220 एएच के बीच की क्षमता वाली टॉल ट्यूबुलर बैटरी (टीटीबी) के साथ कंपैटिबल है। बच्चों के लिए भी पूरी तरह से सुरक्षित है। लेटेस्ट आइकन 1100 में 900 वोल्ट एंपियर की रेटिंग है। यह घरेलू बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला इन्वर्टर सेगमेंट है।

अमित शुक्ला, सीनियर वाईस प्रेसिडेंट लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज़ ने कहा, ‘‘अभिनव एवं नेटिव आरएंडडी के साथ, लुमिनस को आइकन इन्वर्टर को पेश करने की खुशी है, जो ग्राहक पर केंद्रित दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। डब्लूएफएच ट्रांज़िशन के कारण इन्वर्टर की मांग बढ़ रही है और हम शानदार कस्टमर सेवा के साथ उत्तराखण्ड के हर ग्राहक को सबसे किफायती दाम में स्मार्ट समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *