विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के संग बैठक की

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कैंप कार्यालय में क्षेत्र के विभिन्न जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के संग बैठक की। बैठक का उद्देश्य ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर चर्चा करना था। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि कार्यकर्ता किसी भी संगठन की रीढ़ होती है और उन्हीं के जरिए संगठन आगे बढ़ता है। विकास कार्य में गुणवत्ता और तय समय सीमा पर कार्य को पूरा करवाना हम सब की जिम्मेदारी है। अग्रवाल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की जन उपयोगी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना और उन्हें लाभान्वित करना हमारा उद्देश्य होना चाहिए।

बैठक के दौरान क्षेत्र के विभिन्न जनप्रतिनिधि और श्यामपुर मंडल, ऋषिकेश मंडल वीरभद्र मंडल के मंडल अध्यक्षों सहित महिला मोर्चा युवा मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारियों और नगर निगम के पार्षदों, बूथ स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करते हुए ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में पूर्ण हुए कार्यों और प्रस्तावित कार्यों की योजना को लेकर चर्चा की। वहीं, अग्रवाल ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं का संज्ञान लेते हुए मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्या के समाधान का निराकरण के लिए जल्द कार्यवाही करने के लिए निर्देशित भी किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए वे कोई भी कोर कसर नही छोड़ेंगे। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की तर्ज पर क्षेत्र में अधूरे पड़े कार्यों के तेजी से करवाना ही उनका उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि जनता ने हम पर विश्वास व्यक्त किया है। उस विश्वास को हम कायम रखते हुए जनहित के विकास कार्य में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएं।

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश दिनेश सती, मंडल अध्यक्ष वीरभद्र अरविंद चौधरी, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत,  पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी, महामंत्री ऋषिकेश सुमित पंवार, वीर भद्र मंडल महामंत्री सुंदरी कंडवाल, महामंत्री श्यामपुर मंडल रवि शर्मा, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष समा पंवार, रजनी बिष्ट, उषा जोशी, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रिंस रावत, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र रावत, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश हरिशंकर प्रजापति, क्षेत्र पंचायत आशीष, बॉबी रागंड, अमर बहादुर खत्री, जिला पंचायत सदस्य रीना रागंड, ग्राम प्रधान सोबन  कैंथुरा, चमन पोखरियाल, सागर गिरी, पार्षद प्रियंका यादव, चेतन चौहान, रीना शर्मा, मीनाक्षी बिड़ला, प्रभाकर शर्मा, जयेश राणा, लव कांबोज, विजयलक्ष्मी रावत, विपिन पंत, वीरेंद्र रमोला, सुजीत यादव उपस्थित थे।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *