जौनसार के चकराता तहसील क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने

जौनसार के चकराता तहसील क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के स्वजन की तहरीर के आधार पर राजस्व पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की गंभीरता देख एसडीएम संगीता कनौजिया ने राजस्व पुलिस को दुष्कर्म के आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। राजस्व पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए सक्रियता बरत रही है।  चकराता तहसील क्षेत्र से जुड़े एक गांव की नाबालिग बीते सोमवार शाम को घर के पास शौच के लिए बाहर गई। इस दौरान आरोपित युवक ने मौका पाकर उसे पकड़ लिया और रात के अंधेरे में जबरन उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपित युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। डरी-सहमी नाबालिग किसी तरह आरोपित के चंगुल से निकल कर घर पहुंची।

बताया जा रहा है घटना के दौरान पीड़िता के घर में उसकी मां अकेली थी, जबकि पिता और भाई मजदूरी करने पास के गांव हिमाचल गए थे। मंगलवार को पीड़िता ने परिवार के सदस्यों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत राजस्व पुलिस से की। राजस्व निरीक्षक भोपाल दास व राजस्व उपनिरीक्षक आरएल शर्मा पटवारी क्षेत्र क्वानू ने बताया कि आरोपित युवक विशाल के विरुद्ध नाबालिग से दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।
राजस्व पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारी से पीड़िता के बयान दर्ज कराने के बाद पीएचसी कालसी में उसका मेडिकल कराया। घटना के बाद से आरोपित फरार बताया जा रहा है, जिसकी गिरफ्तारी को पुलिस संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *