बड़ी खबर : पर्दे पर दिखेगी रणवीर सिंह-महेश बाबू की जोड़ी, सोशल मीडिया पर मची हलचल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (RANVEER SINGH) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) को लेकर खूब चर्चा मं बने हुए हैं। रोहित शेट्टी (rohit shetty) की इस फिल्म में चार्ली बनकर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसी बीच एक्टर को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस बेहद खुश हो जाएगें।

एक साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह-महेश बाबू
दरअसल, हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साउथ के सुपरस्टार महेश बाहू ( Mahesh Babu) के साथ फोटो शेयर कर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। इस फोटो के शेयर करते हुए रणवीर ने जमकर महेश बाबू की तारीफ की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘आप सबसे अच्छे सज्जनों में से एक हैं जिनके साथ काम करने का मुझे सौभाग्य मिला है। आपके लिए ढ़ेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट।’

इस फोटो के वायरल होने के बाद से ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस तस्वीर के पीछे की वजह सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि दोनों स्टार्स सॉफ्ट ड्रिंक थंब्स अप के एड में एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में दोनों ने इसकी शूटिंग पूरी की है। बता दें कि ये दोनों सिातारे इस थंप्स अप के ब्रैंड अंबेस्डर हैं।

रोहित शेट्टी की CIRKUS से सामने आया रणवीर का पहला लुक
वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘सर्कस’ विलियम शेक्सपियर के लिखे नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ से प्रेरित होगी। हाल ही में फिल्म से रणवीर का पहला लुक जारी किया गया है जो खूब वायरल हुआ इस ब्लैक एंड व्हाईट फोटो में रणवीर ने ब्लैक ब्लेजर, व्हाईट शर्ट पहना हुआ है जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया (social media) पर यह तस्वीर आग की तरह फैल रही है। ऐसे में रणवीर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं।

वहीं फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए रोहित शेट्टी पूरी तरह से तैयारी है जो एक नहीं तीन अलग-अलग शहरों में होगी। सूत्रों के मुताबिक, शूटिंग की शुरुआत यशराज फिल्म्स स्टूडियोज से होगी जिसके बाद फिल्म का एक बड़ा हिस्सा महबूब स्टूडियोज में फिल्माया जाएगा।

इसके बाद हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में भी रोहित फिल्म की शूटिंग करनेंगे और जिसके बाद गोवा में जाकर फिल्म बाकी की शूटिंग को पूरा किया जाएगा। वहीं फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े (pooja hegde), जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और वरुण शर्मा (varun sharma) भी नजर आएंगे। खास बात बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा।

इसके अलावा रणवीर कपिल देव (kapil dev biopic) में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh) कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) उनकी पत्नि का किरदार निभाएंगी।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *