उत्तराखंड की तृप्ति डिमरी को फिल्म बुलबुल के लिए बेस्ट एक्टे्रस का अवार्ड मिला,

फिल्मफेयर की ओर से ओटीटी प्लेटफॉर्म में जलवा दिखाने वाली प्रतिभाओं को पहचानने के लिए फ्लाईएक्स फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2020 का पहला संस्करण रखा गया।

इस अवार्ड सेरेमनी में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी को फिल्म बुलबुल में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टे्रस इन ओरिजिनल फिल्म फीमेल का अवार्ड मिला है। बता दें कि इस साल लॉकडाउन में बड़ी फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं। इसमें ओटीटी प्लेटफार्म को देखने का क्रेज बढ़ा तो ओरिजिनल कंटेट देखने को मिले। फिल्मफेयर ने इस वर्ष रिलीज होने वाली फिल्में नामित की और इनमें निर्देशक अन्विता दत्त व प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल भी शामिल हुई।

शनिवार को मुंबई के एक होटल में आयोजित इस अवार्ड सेरेमनी में बुलबुल फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आईं तृप्ति डिमरी को इस अवार्ड से नवाजा गया। इस फिल्म में तृप्ति ने बंगाली बहु की भूमिका निभाई है। रहस्यमयी कहानी पर आधारित यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। तृप्ति ने अवार्ड मिलने के बाद कहा कि कोरोना काल में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उनकी फिल्म को दर्शकों ने देखा और समर्थन मिला, इसके लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद किया। इस फिल्म में उनके साथ अविनाश तिवारी, पाओली डैम, राहुल बोस ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया। बता दें कि तृप्ति डिमरी मूल रूप से रुद्रप्रयाग जनपद के नाग ककोड़खाल निवासी हैं। वे दिल्ली में रहती है और पहाड़ भी आती रहती हैं। तृप्ति ने पोस्टर ब्वॉयज और लैला मजनू जैसी बड़ी फिल्मों में काम करके अपने हुनर का परचम बॉलीवुड में लहराया है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *