उत्तराखंड पुलिस ने मांगा दिल्ली पुलिस से सहयोग भारी पड़ रहा बदमाशों की नेटवर्क

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस आसपास के प्रदेशों के बदमाशों की भी खबर रखना चाहती है, ताकि वे राज्य में आकर किसी वारदात को अंजाम न दे सकें। इस संबंध में आईजी गढ़वाल ने अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से संपर्क साधा है।

उनसे दिल्ली व आसपास के बदमाशों की हर मूवमेंट की खबर साझा करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस जानकारी को साझा करेगी। आईजी गढ़वाल अभिनव कुमार का कहना है कि बीते दस सालों से एक बात सामने आ रही है कि उत्तराखंड पुलिस किसी बदमाश के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई नहीं कर सकती है।

कई बार यह बातें बदमाशों से पुलिस की पूछताछ में भी सामने आती है कि वो इसलिए उत्तराखंड आ जाते हैं कि यहां की पुलिस बहुत नरम दिल है। उन्होंने कहा कि इस छवि को बदलना है। किसी भी सूरत में उत्तराखंड को बदमाशों की शरणस्थली नहीं बनने देना है।

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से संपर्क किया गया है। उनसे जानकारी मांगी गई है कि उनके क्षेत्र या आसपास के किसी बदमाश का मूवमेंट उत्तराखंड के किसी शहर की तरफ तो नहीं है।

यदि इस बात की आशंका भी हो तो इसकी जानकारी दी जाए ताकि पुलिस उन्हें यहां आने से रोक सके। इसके अलावा स्थानीय बदमाशों के हर कदम की टोह भी स्थानीय इंटेलीजेंस इकाईयां कर रही हैं।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *