जंगल सफारी से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अनदेखी तस्वीर Viral,

बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में दोनों फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान के रणथंबौर पहुंचे थे. इनके वेकेशन से पहले हर कोई यही कह रहा था कि रणबीर और आलिया यहां रिंग एक्सचेंज कर सकते हैं. लेकिन बाद में रणधीर कपूर ने ऐसी सभी खबरों को खारिज कर दिया.

परिवार संग वेकेशन पर पहुंचे थे रणबीर और आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ उनके परिवार भी वेकेशन पर आए थे. रणबीर-आलिया के साथ सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनके पति भरत साहनी व बेटी समारा ने यहां जमकर मस्ती की. आलिया भट्ट ने जहां अपने फैंस को जरा भी इस बात की भनक नहीं लगने दी कि उनकी छुट्टियां कैसी चल रही थीं, तो वहीं रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज के जरिए वेकेशन को लेकर पूरा अपडेट दिया.

जंगल सफारी से वेकेशन की शुरुआत की थी

बता दें कि भट्ट और कपूर ने अपनी छुट्टियों की शुरुआत जंगल सफारी से की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो साहनी ने शेयर की थीं. लेकिन जंगल सफारी से रणवीर और आलिया की एक और अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है. दोनों सोनी राजधान और शाहिन भट्ट के साथ थार में बैठकर जंगल सफारी को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर इस दौरान ब्राउन पफी स्लीवलेस जैकेट के साथ ब्लू चेकर्ड शर्ट के साथ ब्लैक कैप पहने हुए नजर आए. वहीं आलिया ने कैम्यूफ्लेज अप्पर के साथ ब्लैक मंकी कैप कैरी की है.

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *