भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़डा ने की मुख्यमंत्री सहित राज्य के सांसदों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे कदमों के मद्देनजर भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व भी लगातार मानीटरिंग कर रहा है। इस कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़डा ने शनिवार को मुख्यमंत्री सहित राज्य के सांसदों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक में राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कोविडकाल में जनता को उचित इलाज और अन्य जरूरतों का ध्यान रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए दूरदराज के क्षेत्रों व गांवों में टेस्टिंग एवं स्वास्थ्य सुविधाओं को और बढ़ाने की जरूरत है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए संकल्प को और अधिक मजबूत करने की जरूरत है, लेकिन जिनके बूते यह लड़ाई लड़ी जा रही है उनका भी ख्याल रखा जाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जो पार्टीजन बीमार हैं या फिर जिन्होंने इस आपदा में स्वजन को खोया है, उनसे लगातार निरंतर संवाद कर उनकी हरसंभव मदद की जाए। इसके लिए उन्होंने प्रदेश व जिला स्तर पर चार सदस्यीय कमेटी गठित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि किसी पार्टी कार्यकत् र्ता का निधन होता है तो मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष उनके स्वजन से संवाद करेंगे, इससे कर्यकर्त्ताओं का मनोबल बना रहेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए कांटेनमेंट जोन की भी जरुरत है। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष शुरु से ही वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने और वैक्सीन की कमी का प्रलाप कर रहा है। कांग्रेस के बड़े नेता और कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री पहले ही भारत में बनी वैक्सीन को लेकर बयानबाजी कर भ्रामक वातावरण बनाते रहे। जनता के बीच विपक्ष के इस दोहरे चरित्र को भी उजागर करने की आवश्यकता है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *